Friday, May 13, 2016

खुलने गैप लुप्त क्यों मेरे लिए आदर्श सेटअप है







+

खुलने गैप लुप्त क्यों मेरे लिए आदर्श सेटअप है केनी तक 30 जुलाई 2009 मैं हाल ही में MastertheGap से स्कॉट एंड्रयूज के साथ रात के खाने के लिए नीचे बैठने का मौका था। और मैं ईमानदारी से अपने आप से कहा रात के खाने के अंत में, इस आदमी को यहां कुछ मिल गया है। अब वहाँ "" अंतर अनुसंधान और अंतर्दृष्टि का एक बहुत वहाँ बाहर है, लेकिन स्कॉट एक अलग स्तर पर ले जाता है। आप कुछ समय है तो, अगर अपने लेख पढ़ा टिप्पणी के साथ आग दूर है, और अपने साइट MastertheGap जाएँ। ================================================== ==================== यदि आप एक गंभीर व्यापारी बन रहे हैं, तो आप जवाब देना होगा कि दो महत्वपूर्ण सवाल कर रहे हैं; "क्या मेरी बढ़त है?" "क्या मेरी प्राथमिक व्यापार सेटअप है?" और मैं बाहर शुरू कर दिया है, यह हर किताब, हर वेबसाइट की तरह लग रहा था, और हर व्यापारी एक अलग सेटअप को टाल दिया - अपनी योग्यता के आधार के साथ प्रत्येक। लेकिन मुझे लगता है कि मैं एक "मुझे" फिट है कि व्यापार और मेरे व्यापार व्यक्तित्व की जरूरत है कि पता था। खोज और आत्मनिरीक्षण के बहुत सारे के बाद मैं (यानी की विपरीत दिशा व्यापार) लुप्त होती सूचकांकों में खोलने की खाई (जैसे सपा 500, डॉव 30, नैस्डैक 100, रसेल 2000) पर बसे। इतना ही नहीं अंतराल दैनिक पाए जाते हैं और महत्वपूर्ण लाभ का अवसर प्रदान खोलने करते हैं, लेकिन वे एक अंतर्निहित दिशात्मक पूर्वाग्रह है। वास्तव में, अंतराल के 70% से अधिक अक्सर कारोबार के पहले घंटे में वापस पहले सत्र के बंद भाव है कि बहुत ही दिन के लिए अपने खोलने की कीमत से वापस होगा। कई व्यापारियों और तरीकों के लिए एक चुनौतीपूर्ण दुविधा - इसके अलावा, अंतर फीका सेटअप तनाव और सही प्रवेश और निकास बिंदुओं के चयन की हताशा समाप्त। अपने शुरुआती दिनों में, यह मैं अक्सर भी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे और पूरे चाल याद किया, या बुरा, बहुत जल्दी में प्रवेश किया और यह रिवर्स और अपने लक्ष्य प्राप्त होता है ठीक से पहले बाहर से बंद कर दिया गया है कि लग रहा था। मैं एक जीत व्यापार को पकड़ने के लिए काफी भाग्यशाली था, अगले बाधा अक्सर मुझे मिल जाएगा: बाहर निकलने के लिए कब? मैं कर रहा हूँ कि प्रतिस्पर्धी व्यक्ति होने के नाते, मैं एक उच्च जीतने प्रतिशत है कि व्यापार setups पसंद करते हैं। तो, मैं नियमित रूप से एक संभावित उत्क्रमण का पहला संकेत पर आतंक था और अच्छी तरह से आगे मेरी मूल योजना के लक्ष्य का लाभ ले। दृश्य प्रयोजनों के लिए, यह एक चूहे की तरह खा (संयुक्त राष्ट्र को पूरा करने) और एक हाथी की तरह शौच करने जैसा था (दर्दनाक!)। मेरे लिए अच्छी खबर उद्घाटन के अंतर पर ध्यान केंद्रित करके, मैं खुले में प्रवेश करने के लिए और बस से पहले दिन के बंद भाव यानी अंतर को भरने के क्षेत्र को लक्षित करके निष्पादन जोखिमों को कम कर सकता है कि था। मैं खोलने की खाई को फीका सेटअप मेरे लिए एकदम सही है एक ही कारण उठा था लेकिन, अगर यह इस प्रकार है: मैं लास वेगास में एक पेशेवर कार्ड काउंटर का एक ही लाभ के साथ यह व्यापार कर सकते हैं: एक गणितीय बढ़त मिली है। समय और बार फिर से व्यापार के अपने शुरुआती दिनों में, मैंने पाया अपने आप चेरी उठा setups और सदा ही हारे का सबसे चुनकर और आसान विजेताओं में से कई के लापता। यह नरम शब्दों में कहें एक बेहद निराशा का अनुभव था, और मैं समस्या है कि मैं अपने setups के समर्थन पर भरोसा किया है कि किसी भी डेटा नहीं था कि पता था। हालांकि, अंतर लुप्त होती पर ध्यान केंद्रित करके, मैं एक गणितीय किनारे एक सेटअप के साथ चिपके में मेरी सफलता के लिए महत्वपूर्ण था विकासशील, मेरे व्यापार शैली के लिए, मेरे ट्रेडों के लिए ऐतिहासिक संभावनाओं परीक्षण लेने और गणना करने में सक्षम था। मेरी पहली अनुसंधान सफलता लाभ बनाने के लिए "दरवाजा" और उस दरवाजे के लिए "कुंजी" अंतर है कि चयन किया गया था, को पहचानने में था खोलने की कीमत के स्थान पर ध्यान केंद्रित करने के लिए किया गया था। पहले दिन की दिशा (ऊपर या नीचे) और खुले, हाई, लो, और समापन की कीमतों, मैं दस 'जोन' बनाया है और हर एक की खाई को भरने या नहीं की संभावना में जबरदस्त अंतर्दृष्टि प्रदान करता है का उपयोग करना। मेरी गैप जोन नक्शा देखें। मेरे चुनाव की रणनीति बाजार की स्थितियों, पैटर्न और मौसमी शामिल करने के लिए पिछले कुछ वर्षों में विकसित किया गया है, लेकिन जोनों मेरी खाई फीका चयन के मापदंड की नींव रहते हैं। तो क्यों क्षेत्रों में काम करते हो? आप इसके बारे में सोचते हैं, वे स्वाभाविक शामिल: • साबित समर्थन और प्रतिरोध स्तरों • लघु अवधि के रुझान • अंतराल के आकार • व्यापारी मनोविज्ञान एक साथ इन चार तत्वों उच्च जोखिम के लिए उच्च संभावना से भिन्न है कि खाई को फीका परिदृश्यों की एक विस्तृत श्रृंखला बनाने के लिए गठबंधन। पहले दिन के बंद भाव के लिए वापस व्यापार करने के लिए एक मजबूत प्रवृत्ति है सामान्य में अंतराल खोलने के बाद से, खेल के नाम विजेताओं के सभी को पकड़ने की कोशिश नहीं कर रहा है बल्कि हारे का सबसे बचने के लिए, और कहा कि जोनों बहुत अच्छी तरह से करना क्या है । एक wining खाई फीका के ऐतिहासिक संभावनाओं देखें (यानी खाई को भरने या लाभ के दिन समाप्त) 1998 के नोट के बाद से सपा 500 में प्रत्येक क्षेत्र के लिए: इन संभावनाओं सपा 500 ई मिनी वायदा के लिए कर रहे हैं, लेकिन जासूस मुद्रा कोष से पता चलता है कारोबार इसी तरह के परिणाम, वास्तव में अमेरिकी सूचकांक के सभी तुलनीय ऐतिहासिक संभावनाओं दिखा। तो तुम क्यों उल क्षेत्र (गैप जोन नक्शे के नीचे दाएं) में अंतराल इतनी कम ऐतिहासिक जीत दर (54%) दिखाने लगता है? मैं इस क्षेत्र में खोलने के अंतराल, लंबे पक्ष बंद गार्ड तैनात करने के लिए व्यापारियों को पकड़ने की प्रक्रिया में कई बेचने के बंद हो जाता है ट्रिगर कर रहे हैं क्योंकि यह विश्वास है। इसके अलावा, पहले दिन से इस तरह के एक स्पष्ट उलट निश्चित रूप से बोर्ड पर एक नए संभावित प्रवृत्ति की शुरुआत कूद करना चाहते हैं, जो नए छोटे विक्रेताओं को आकर्षित करती है। मैं इस क्षेत्र स्पष्ट कारणों के लिए "BLUD" क्षेत्र उपनाम दिया है, प्लस यह याद करने के लिए आसान है: "। एक दिन के कम से कम" आप कुछ नहीं करते हैं, लेकिन इन कमियों लुप्त होती बचने के हैं, तो आप एक बेहतर खाई व्यापारी हो जाएगा लम्बी दौड़ में। आप एक सेटअप के रूप में खोलने के अंतर को व्यापार या सिर्फ अपनी स्विंग व्यापार प्रविष्टियों और रास्ते के समय में सुधार करना चाहते हैं या आप क्षेत्र के लिए अगली बार ध्यान देना है, तो आप एक बेहतर काम करेंगे। आइडिया: अपने पसंदीदा व्यापार के साधन के उद्घाटन के स्थान पर नज़र रखने के लिए प्रयास करें और यह खाई को भरने की आवृत्ति है। परिणाम आपको आश्चर्य हो सकता है और आप भी अपने अन्य ट्रेडों को फिल्टर करने में मदद कर सकता है। आप एक अच्छी तरह से परिभाषित बढ़त के साथ एक नए सेटअप के लिए देख रहे हैं और, अगर सूचकांकों में उद्घाटन अंतराल की जाँच करें। अच्छा व्यापार और अच्छा gapping! स्कॉट एंड्रयूज अनुलेख मैं MastertheGap पर हमारे घर पृष्ठ के नि: शुल्क जानकारी अनुभाग में मुफ्त दैनिक "अंतर लपेटो" वीडियो पोस्ट। आप INO. TV वेबसाइट पर उद्घाटन के अंतर पर कुछ शैक्षिक वीडियो में रुचि रखते हैं, तो मुझे नीचे टिप्पणी से बताएं। धन्यवाद!



No comments:

Post a Comment