Friday, May 13, 2016

युवा वयस्कों के लिए सर्वश्रेष्ठ इरा रणनीति







+

युवा वयस्कों के लिए सर्वश्रेष्ठ इरा रणनीति It39; फलदायक निवेश का एक जीवन भर शुरू करने के लिए भी जल्दी नहीं है। यहां युवा वयस्कों आज एक इरा में निवेश शुरू करने के लिए एक सरल रणनीति है। 12:00 पर 15 फ़रवरी 2014 यह एक बचत निर्माण और मानसिकता निवेश शुरू करने के लिए भी जल्दी नहीं है। वह 11 साल का था जब वॉरेन बुफे, उदाहरण के लिए, अपने पहले शेयर खरीदा है। मेरे पिता के समर्थन के साथ, मैं अपने स्वयं के धन का निवेश कर रही है और 12 साल की उम्र में स्वतंत्र रूप से मेरी हिरासत में खाते का प्रबंधन करना शुरू कर दिया। लेकिन बफेट और मैं अपवाद हैं। वे एक जोरदार नौकरी खोज (संभावित छात्र ऋण ऋण के डॉलर के हजारों के लिए अग्रणी) आगे की शिक्षा के लिए विकल्पों पर विचार शुरू या शुरू एक बार ज्यादातर बच्चों के लिए, उनके निवेश में किशोर और युवा वयस्कों के समर्थन की ओर तैयार आश्चर्यजनक रूप से कुछ संसाधन हैं - और सेवानिवृत्ति - गतिविधियों। आप 25 या 30 साल पुराने हैं या पूर्णकालिक रोजगार जब तक सेवानिवृत्ति के लिए निवेश रणनीतियों बंद नहीं रखा जाना चाहिए। IRAs खोलने के लिए दर्द रहित हैं और कोई न्यूनतम योगदान की आवश्यकता है। यहां तक ​​कि एक इरा के लिए $ 300 के लिए हर साल योगदान अब हर पहलू को पूरी तरह से गठबंधन किया है जब तक किनारे पर बैठे तुलना में कहीं बेहतर है। एक वास्तविक पैसे व्यक्तिगत इरा पोर्टफोलियो और इरा निवेश में चल रहे अंतर्दृष्टि सहित - - यह लेख बेवकूफ पर एक नई श्रृंखला की शुरुआत के निशान युवा निवेशकों को लंबी अवधि के परिणामों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए। क्यों एक Roth इरा समझ में आता है निवेश खातों के साथ विकल्पों की अधिकता के अलावा, मैं व्यक्तिगत रूप से युवा निवेशकों के लिए एक Roth इरा पसंद करते हैं। Roths बहुत सीधा कर रहे हैं: आप इतने लंबे समय तक आप दिशा निर्देशों का पालन के रूप में, सड़क के नीचे क्या आप सेवानिवृत्ति की आयु मारा एक बार आप को वापस लेने के धन पर कर नहीं लगाया जाता है, तो आप वर्तमान दिन में एक रोथ के लिए योगदान पैसे पर कर लगाया जाता है, लेकिन कर रहे हैं। आप लंबे समय में बाजार के रिटर्न को कुचलने के लिए पर जाना है कि कारोबार में निवेश करता है, तो युवा व्यक्तियों के लिए, एक Roth इरा विशेष रूप से लाभप्रद है। समय की एक लंबी अवधि में बाजार की धड़कन और सड़क मेरे लिए एक अच्छा सौदा लग नीचे उन निधियों कर मुक्त आगे वापस लेने का विकल्प होने के। इसे ध्यान में रखते, मैं पेंसिल इरा परियोजना शुरू कर रहा हूँ। क्यों इस नाम, आप से पूछना? "पेंसिल" वह पहली बार 2002 में पंचमेल बेवकूफ में शामिल हो गए, जब मेरे पिता चुना उपयोगकर्ता नाम है, और मैं और बाद में एक दशक से भी है कि उपयोगकर्ता नाम के साथ अटक गया है। निवेश में मेरी रुचि मेरे पिता की प्रेरणा से उपजा है कि यह देखते हुए, यह मैं इस परियोजना के लिए उसके नाम के साथ रहना उचित ही है कि है। वह मुझे, एक कम उम्र में बचत और निवेश के महत्व को जानने के पंचमेल बेवकूफ की चर्चा बोर्ड पर अपना विस्तृत ब्यौरा पढ़ मदद कैसे देखने के लिए। पेंसिल इरा परियोजना काफी सरल है। हर महीने, मैं अपने Roth इरा के भीतर एक नया निवेश कर देगा। आदर्श रूप में मैं रोथ (5500 $ इस वर्ष) के लिए अधिकतम राशि का योगदान करने में सक्षम हो जाएगा, लेकिन राशि इस परियोजना के लिए प्रासंगिक नहीं है। मैं यह $ 100 या $ 450 एक महीने, और मैं बाजार को हरा करने के लिए महत्वपूर्ण दीर्घकालिक क्षमता प्रदान करता है कि एक व्यापार में निवेश करेंगे प्रत्येक माह है, चाहे वह रोथ के लिए पैसे की एक नियमित रूप से राशि का योगदान होगा। पेंसिल इरा जोत के लिए मानदंड यहाँ इस इरा पोर्टफोलियो में जोड़ा जाएगा "megagrowers" के लिए पांच आवश्यकताएं हैं: उद्देश्य से संचालित व्यापार। कंपनी के एक गहरी उद्देश्य, जैसे द्वारा संचालित किया जाना चाहिए ईमानदारी के साथ Chipotle और खाद्य। "वित्तीय लाभ" एक कंपनी में मौजूद एक ही कारण है, तो यह आगे बढ़ने का समय है। अभिनव उत्पादों और सेवाओं। यह एक उद्देश्य से संचालित व्यापार के साथ हाथ में हाथ चला जाता है। नेटफ्लिक्स, Chipotle, और फेसबुक जैसे व्यवसायों लगातार अपने संबंधित क्षेत्रों देगी हैं। हम उनके डीएनए में नवाचार के साथ कारोबार चाहते हैं। इसके अलावा, इन उत्पादों और हमारे दैनिक जीवन में समझ में आता है और हमारे लिए प्रासंगिक हैं कि सेवाओं होना चाहिए; हम एक छिपा चीनी Microcap के लिए नहीं देख रहे हैं। दूरदर्शी, अनुभवी, शामिल नेतृत्व। हम एक व्यापार की लंबी अवधि के संभावित पर बजाय ध्यान केंद्रित कर, अगली तिमाही और कंपनी के शेयर का अल्पावधि के प्रदर्शन से परे लगता है, जो नेताओं चाहते हैं। हम एक त्रुटि बनाया गया था जब स्वीकार करने और आगे की क्षति (जैसे नेटफ्लिक्स के रीड हेस्टिंग्स और Qwikster) किया जाता है पहले पाठ्यक्रम पुनः निर्देशित के नेताओं सक्षम चाहते हैं। हम व्यक्तिगत रूप से उनके हितों साथी के उन लोगों के लिए लंबी अवधि के हितधारकों के साथ गठबंधन कर रहे हैं सुनिश्चित करना है कि आर्थिक रूप से एक व्यापार में निवेश कर रहे हैं, जो व्यापार के नेताओं चाहते हैं। हम व्यापार की स्थापना या एक अभिनव और अनुकूली कंपनी के माहौल को बनाए रखने के लिए अपनी प्रतिबद्धता का प्रदर्शन करते हुए समय की एक विस्तारित अवधि के लिए व्यापार के भीतर काम किया है जो या तो नेताओं चाहते हैं। लगातार नकदी के प्रवाह उत्पादन बढ़ रही है। कंपनी के रूप में अच्छी तरह से अधिमानतः सकारात्मक मुक्त नकदी प्रवाह के साथ, सुसंगत और बढ़ती जा रही नकदी के प्रवाह पीढ़ी के एक प्रदर्शन रिकॉर्ड होना चाहिए। यह एक कंपनी की संभावनाओं को अपनी वित्तीय स्थिति में लगातार और सतत सुधार का समर्थन कर रहे हैं। मजबूत कंपनी संस्कृति। प्रत्येक व्यवसाय कार्यस्थल की समीक्षा की वेबसाइट Glassdoor पर 3.5 / 5 के कर्मचारियों से एक न्यूनतम रेटिंग होनी चाहिए। Glassdoor पर सीईओ "अनुमोदन दर्ज़ा" को पूरा या 70% से अधिक होना चाहिए। मैं भी अपने उच्चतम क्षमता पर प्रदर्शन करने के लिए व्यापार में प्रेरणादायक दूसरों में प्रभावी रहे हैं जो दूरदर्शी नेताओं में निवेश करने में दिलचस्पी है। इन पांच अंक, प्रतीत होता है सरल है, जबकि वास्तव में काफी कुछ subpar व्यवसायों को साफ़। मूर्ख अगले कदम इस प्रयोग से हमें आसानी से पता लगाया और अन्य युवा निवेशकों द्वारा मॉडलिंग की जा सकती है कि एक अनुशासित, लंबी अवधि केंद्रित इरा पोर्टफोलियो बनाने में मदद मिलेगी। इस शिक्षा और सेवाओं में निवेश में एक स्पष्ट शून्य मुझे लगता है क्या भरने के लिए एक छोटा सा कदम है। हर महीने मैं उपर्युक्त पाँच गुण को दर्शाता है कि एक व्यापार में निवेश करने का लक्ष्य है। प्रत्येक निवेश के बाद मैं कंपनी इन मानदंडों को पूरा ब्यौरा कैसे एक लेख प्रदान करेगा। यह वादा कारोबार का एक सरल और trackable लंबी अवधि इरा पोर्टफोलियो के लिए प्रदान करता है। आईआरएस आने वाले दशकों में हमारे गैर कर योग्य लाभ पर रो जाएगा। यहां सभी उम्र के लोगों के लिए मूर्ख निवेश करने के लिए है!



No comments:

Post a Comment