Friday, May 13, 2016

शुरुआती के लिए जादू सभा मूल बातें







+

जादू: शुरुआती के लिए सभा मूल बातें Hollow0n3 तक MTGOTraders के लिए मेरी बहुत पहले लेख में आपका स्वागत है। आप में से अधिकांश मुझे के बारे में सुना है नहीं होगा, इसलिए मैं पहली बार एक छोटी सी शुरूआत भाषण करना होगा। मैं जर्मनी से, 27 साल का हूँ और मैं MTGO पर एक बहुत खेलते हैं। मैं कुछ साल पहले कागज कार्ड के साथ शुरू कर दिया और धीरे-धीरे ऑनलाइन संस्करण के लिए मेरी रुचि स्थानांतरित कर दिया। लंबी कहानी संक्षेप में, यह स्थानीय दुकान के समापन के साथ शुरू हुआ। मैं भी कभी कभी Paupermagic के लिए, लेकिन ज्यादातर अर्थात् जर्मनी के बड़े वेबसाइटों में से एक, GerMagic के लिए लिखें। अब शुरु करते हैं: यह लेख सिर्फ अपनी पहली खाते में गया और इस कार्यक्रम के लिए एक शुरुआत के लिए सबसे अच्छा नियंत्रित किया जाता है कैसे पता करना चाहते हैं कि लोगों के उद्देश्य से है। मैं आप आरंभ करने के लिए मदद करनी चाहिए कि कई महत्वपूर्ण विषयों को कवर किया जाएगा। "मैं अपना पासवर्ड कैसे बदल सकता? वे मेरे लिए भेज दिया है एक तरह से बहुत जटिल है!" मैं इस समस्या के साथ शुरुआती के बहुत सारे, सौभाग्य से मैं आप लोगों के लिए यह आसान बनाने के लिए कुछ स्क्रीनशॉट तैयार किया है देखते हैं। सबसे पहले आप बाईं तरफ "सेटिंग" बटन पर क्लिक करने की जरूरत है। मैं इस एक मतलब है। आप उस बटन को बहुत महत्वपूर्ण है और महत्वपूर्ण विकल्पों में से एक बहुत प्रदान करता है, देखते हैं। इस बटन के पीछे आप भ्रमित हो सकता है, लेकिन, मैं तुम्हें अब बिल्कुल के बारे में पता करने की जरूरत है लोगों को कवर किया जाएगा चिंता नहीं है कि विकल्प की एक बहुत कुछ मिल जाएगा। आप programm ही करने के लिए इस्तेमाल किया जाना एक बार तुम बहुत जल्दी से अन्य लोगों के उपयोग को समझ सकेंगे। अभी के लिए, बस उस बटन पर क्लिक करें और एक नया विंडो खुलेगा। यहाँ हम नए विंडो की तस्वीर देखते हैं, के साथ साथ मैं इसके बारे में शीर्ष पर रखा कुछ टिप्पणी है कि यह आसान है कि मैं के बारे में बड़बड़ा रहा हूँ समझने के लिए क्या करने के लिए। अब के लिए सबसे महत्वपूर्ण बटन को बड़ा लाल तीर अंक आप, "पासवर्ड बदलें"। मैं आप कम से कम 8 अक्षरों के साथ एक पासवर्ड लेने पारी चाबी का इस्तेमाल करते हैं और आप एक शब्दकोश में पाया जा सकता है कि कुछ भी उपयोग नहीं करते कि सुझाव है कि। आप और आपके नए पासवर्ड में संख्या और प्रतीकों का उपयोग कर सकते हैं चाहिए कि मत भूलना। आप भी इसे आप टेबल है कि एक कमरे में हैं, जब भी आप अन्यथा सुना होगा कष्टप्रद ध्वनि समाप्त, मैं ध्वनि के लिए बनाया सेटिंग्स की प्रतिलिपि चाहिए। अन्य दो ध्वनि से संबंधित सेटिंग्स आप एक खेल में कर रहे हैं, जबकि आप कुछ भी याद नहीं करने में मदद वास्तव में होगा। हम पहले से ही यहाँ हैं, इसलिए मैं अगले एक और महत्वपूर्ण सेटिंग को कवर किया जाएगा, यह शायद आप अधिक बार फिर किसी अन्य बदल जाएगा स्थापित हो जाएगा। मैं किस बारे में बात कर रहा हूं? "मैं अपने प्रतिद्वंद्वी की बारी के दौरान मेरे विशाल ग्रोथ का उपयोग नहीं कर सकते।" शुरुआती अक्सर यह आप जब यह उम्मीद और आप कुछ देना चाहते हैं, तो आप से पूछना करने के लिए सॉफ्टवेयर को बता दिया है, जब तक कि आप भी, कभी भी अपने सभी मंत्र नहीं खेल सकते हैं कागज जादू की तरह नहीं है कि भूल जाते हैं। तस्वीर आप वास्तव में नर्क है कार्यवाहक के साथ उदाहरण के लिए कुछ के लिए, दूसरे बंद हो जाता है की जरूरत है कि एक डेक है, जब तक मैं हमेशा के बजाय डिफ़ॉल्ट लोगों का प्रयोग करेंगे आप बंद हो जाता दिख रहा है।



No comments:

Post a Comment