Friday, May 13, 2016

विदेशी मुद्रा लाभ और हानि







+

विदेशी मुद्रा लाभ और हानि? एक त्वरित सवाल। मैं विदेशी मुद्रा के माध्यम से जगह विदेशी मुद्रा व्यापार। मैं कुछ नुकसान है और मैं मैं टर्बो टैक्स पर इन घाटा दर्ज करूँ कैसे पता करने के लिए करना चाहते हैं। मैं 2014 के दौरान के लिए मेरे व्यापार लेनदेन इतिहास बाहर मुद्रित, और लेन-देन पर, यह साल के लिए एक नुकसान की सूचना दी। मैं टर्बो कर के माध्यम से एक सीपीए से बात की और उन्होंने कहा कि मैं बॉक्स बी (अल्पावधि) के माध्यम से अपने लाभ या हानि दायर करता है, तो वे अनुसूचित डी के तहत, सवाल नहीं होगा कि कहा यहाँ मेरा सवाल है। मुझे लगता है मैं एक 1099-बी फार्म, बल्कि विदेशी मुद्रा वेबसाइट से प्रिंटआउट कभी नहीं भेजा गया था के बाद अनुसूची डी के तहत इन लाभ / हानि दायर करने के लिए जारी रखने के लिए के लिए # 1 मैं अपनी उचित यदि स्पष्ट करना चाहते हैं? # 2 विदेशी मुद्रा के माध्यम से हाजिर मुद्रा कारोबार कर रहा है, या FXCM एक विदेशी मुद्रा वायदा अनुबंध "" माना जाता है? # 3-मैं पर मैं अभी भी राजधानी नुकसान पर ले जाने के लिए उपयोग करने के हकदार हूँ खंड 988. के ​​तहत लाभ या हानि दर्ज करना चाहिए कि समय के साथ पढ़ा है? मैं सिर्फ आधिकारिक तौर पर टर्बो टैक्स पर इसे ठीक से दाखिल करने के लिए कैसे पता है की तरह। किसी भी प्रकार की मदद की बेहद सराहना की जाती है।



No comments:

Post a Comment